UAE से लौटेगी चेन्नई सुपर किंग्स, एक साथ 10 खिलाडीयों को हुआ कोरोना, नहीं खेल पाएंगे IPL

चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया कि सुरेश रैना व्यक्तिगत वजहों से भारत लौट गए हैं और इस आईपीएल सीज़न में नहीं खेल पाएंगे. ट्वीट में टीम के सीईओ केसी विश्वनाथन के हवाले से कहा गया है, “चेन्नई सुपरकिंग्स ऐसी स्थिति में रैना के परिवार को पूरा सहयोग देगी.” हालांकि, रैना को किन कारणों से भारत लौटना पड़ा.

इस बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन माना जा रहा है कि सुरेश रैना अपने परिवार के निकट संबंधी के साथ हुए हादसे के चलते स्वदेश लौटे हैं. पंजाब के पठानकोट में रहने वाली उनकी बुआ और फूफा के घर पर डकैतों ने 19 अगस्त की रात को लूटपाट की कोशिश की थी.

यूएई में होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट से पहले बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंचे 13 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं, जिनमें से दो खिलाड़ी हैं. बीसीसीआई के मुताबिक़, सभी प्रभावित लोग और उनके क़रीबी कॉन्टेक्ट एसिम्टोमैटिक हैं और उन्हें टीम के दूसरे सदस्यों से अलग कर दिया गया है. आईपीएल मेडिकल टीम उनकी सेहत पर नज़र बनाए हुए है.

वहीं एक खेल समाचार वेबसाइट का कहना है कि कम से कम 10 सदस्य चेन्नई सुपर किंग्स के पॉज़िटिव पाए गए हैं. इनमें एक भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हैं जिनके नाम की जानकारी नहीं दी गई है.

इस बार इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट पर न सिर्फ़ कोरोना महामारी बल्कि सीमा पर भारत-चीन संकट की वजह से भी संकट के बादल छाए रहे. पहले कोरोना महामारी की वजह से कई बार इसकी तारीख़ टालनी पड़ी और वेन्यू बदलना पड़ा. बाद में चीनी कंपनी वीवो के इसके टाइटल स्पॉन्सर होने को लेकर काफ़ी विवाद हुआ.

Share this:

Leave a Comment