15 अगस्त के मौके पर पाकिस्तान में उड़ाया गया उसी के नए नक़्शे का मजाक, चिड गए इमरान खान

पाकिस्तान की पुलिस की बेवकूफी भारी पड़ गई और अब इस युवक की गिरफ्तारी भी सरकार का सिरदर्द बन चुकी है। पाकिस्तान में आम नागरिक तो बेहाल हैं, लेकिन पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं।

सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों के खिलाफ साजिश रची जाती है। महिला पत्रकारों को तो सोशल मीडिया पर बदनाम किया जाता है।दरअसल इमरान खान ने भारत के खिलाफ एक साजिश की थी। पाकिस्तान ने एक फर्जी और झूठे नक्शे के जरिए दुनिया की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश की थी।

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर व गुजरात के जूनागढ़ पर अपना दावा ठोक दिया था। इमरान खान ऐसा करके अपनी आवाम के सामने हीरो बनना चाहते थे, लेकिन वहां की होशियार जनता ने इमरान की चोरी पकड़ ली। पाकिस्तान की इमरान सरकार गलती खुद करती है और सजा बेकसूरों को देती है। इस युवक की गलती बस इतनी है कि उसने टिकटॉक वीडियो के जरिए इमरान सरकार का मजाक उड़ाया था और ये मजाक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के दिल पर लग गया।

पाकिस्तान में आजकल इमरान सरकार का मजाक बना हुआ है। लोग पाकिस्तान सरकार की नाकामियों पर तंज कस रहे हैं और वीडियो के जरिए दुनिया तक अपना संदेश पहुंचा रहे हैं. लेकिन दुनिया भर में मजाक बन चुके मियां इमरान खान अपने लोगों का तंज बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। ये ही वजह है कि पाकिस्तान सरकार अपनी भोली-भाली जनता पर जुल्म ढाह रही है।

सऊदी अरब ने पाकिस्तान से दोस्ती तोड़ी तो इमरान खान की हालत पतली हो गई। महंगाई से परेशान पाकिस्तानी आवाम में हाहाकार मच गया। ऐसे में कुछ लोगों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला और तंज कसना शुरू कर दिया, जिससे नाराज इमरान खान की सरकार ने अपने ही आवाम पर अत्याचार करना शुरू कर दिया।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *