हुआ सबसे बड़ा खुलासा, जम्मू में रोहिंग्या शरणार्थियों को बसाने के पीछे गहरी साजिश, पाकिस्तान की हैं पूरी चाल

रोहिंग्या शरणार्थियों के जम्मू-कश्मीर में बसने को लेकर अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में रोहिंग्या खुद से नहीं बसे बल्कि उन्हें एक साजिश के तहत दूसरी जगहों से लाकर बसाया गया है। इसको लेकर केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन ने एक ताजा पड़ताल की है, जिसमें ये बात सामने आई है।

 इसको लेकर हुई पड़ताल में पता चला है कि जम्मू में बसाये गए अधिकांश रोहिंग्या शरणार्थियों को पश्चिम बंगाल के मालदा और आसपास के जिलों में शरणार्थी शिविरों से लाया गया। उन्हें लाते वक्त बताया कि जम्मू-कश्मीर में उनके रहने के साथ-साथ अन्य सुविधाओं का बेहतर ख्याल रखा जाएगा। वहीं जांच में यह भी पता चला कि इन एनजीओ ने कई घरों को खरीद कर उन्हें रोहिंग्या शरणार्थियों को रहने के लिए दे दिया।

सवाल उठता है कि आखिर इन NGO के पास इतने पैसे कहां से आए। ऐसे में खुलासा हुआ है कि इन एनजीओ के खातों में पाकिस्तान और यूएई से बड़ी मात्रा में फंडिंग हुई है। सूत्रों के अनुसार इस फंडिंग के पुख्ता सुबूत भी मिल गए हैं। पाकिस्तान जानबूझकर भारत में इन मुसलमानों को भरना चाहता है इसके पीछे उसका क्या मकसद है, इस मामले में जांच आगे जा रही है।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *