सिंघु बॉर्डर पर हुई पत्थरबाजी स्थानीय लोगों ने से उखाड़ दिए किसानों के टेंट किसान हुए भगाने को मजबूर... फिर पुलिस ने किया ये

दिल्ली के तमाम बॉर्डरों पर एक बार फिर से हलचल बढ़ गई है। सिंघु बॉर्डर पर भारी संख्या में स्थानीय लोग पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे किसानों के खिलाफ हंगामा किया है। यहां तक कि स्थानीय लोगों ने किसानों पर पथराव भी किया। पथराव कर रहे लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले तक छोड़े गए। सिंघु बॉर्डर पर स्थानीय लोगों का समूह विरोध स्‍थल पर इस क्षेत्र को खाली करने की मांग कर रहा है।

उनका कहना ये था कि किसानो के कारण उन्हें महीनों से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं साथ ही इन्हीं किसानो ने लालकिले पर चढ़ कर बड़ा उत्पाद भी मचाया हैं हम इन्हें यहा नहीं रहने देंगे जिसके बाद पुलिस ने यहां पर पहुंचे मौजूद लोगों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई बात नहीं बनी। इसके बाद किसानों और स्‍थानीय लोगों में पत्‍थरबाजी शुरू हो गई है, जिसको रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागने शुरू कर दिए। मिली जानकारी के अनुसार, यहां पर नरेला और बवाना से स्‍थानीय लोग आए थे, जिनको बाद में पुलिस ने धकेलकर पीछे कर दिया है। पुलिस की तरफ से अब मामले को शांत कराया जा रहा है।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *