रिपब्लिक भारत बना देश का नंबर-1 चैनल, NDTV अंडर-10 से भी बाहर, बहुत बुरी हालत हो गई है NDTV की.

रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल ने मीडिया जगत में धमाकेदार इंट्री की है, लॉन्च होने के महज 18 महीनें के भीतर देश का नंबर-1 न्यूज़ चैनल बन गया है, आज देश के अभी को चैनलों की रेटिंग आई जिसमें रिपब्लिक भारत ने पहला स्थान हासिल किया जबकि एनडीटीवी अंडर-10 में भी जगह नहीं बना पाया है।

इससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि एनडीटीवी के बहुत बुरे दिन चल रहे हैं, ऐसा लगता है कि एनडीटीवी को अब मात्र गिने-चुने लोग ही देखते हैं, अब यह भी साफ़ हो गया है कि एनडीटीवी के स्टूडियों में बैठकर मोदी सरकार के खिलाफ जहर उगलने वाले रविश कुमार को कोई नहीं देखता है.

आपको बता दें कि आजतक न्यूज़ चैनल पिछले 30 सालो से एक नंबर पर था, लेकिन आजतक को पछाड़कर रिपब्लिक भारत देश का नंबर-1 न्यूज़ चैनल बन गया है, B A R C ने जो रेटिंग जारी की है, उसके मुताबिक़।
नंबर एक पर रिपब्लिक भारत टीवी चैनल है
दुसरे पर आजतक
और तीसरे पर टीवी-9 भारतवर्ष
4 – इण्डिया टीवी
5 – न्यूज़-18 इण्डिया
6 – एबीपी न्यूज़
7 – जी न्यूज़
8 – न्यूज़ नेशन
9 – तेज
10 – न्यूज़-24
और top 10 से बाहर एनडीटीवी चैनल है.

आपको बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी के नेतृत्व में रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल 2 फ़रवरी 2019 को लॉन्च हुआ था और आज नंबर-1 पर है जबकि एनडीटीवी पिछले कई वर्षों से चल रहा है लेकिन 11 वे स्थान पर है, इससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि एनडीटीवी को बहुत कम लोग देखते हैं, इसलिए एनडीटीवी अंडर-10 में भी जगह नहीं बना पाया है।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *