यूपी के धर्मेंद्र के लिए लंबाई बनी मुसीबत, देखते ही लड़कियां कर देती हैं शादी से इनकार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले धर्मेंद्र प्रताप सिंह के लिए उनकी लंबाई मुसीबत बन गई है। वह लंबे हैं और उनकी लंबाई बढ़ती ही जा रही है। सिंह के लिए उनकी लंबाई वरदान ना बनकर एक श्राप बन गई है। धर्मेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि उनकी लंबाई 8 फीट दो इंच है। उन्हें देखते ही लड़कियां शादी करने से इनकार कर देती हैं।

धर्मेंद्र ने बताया कि वह 45 वर्ष के हो चुके हैं और अभी तक वह अविवाहित हैं। उन्होंने बताया कि कई रिश्तेदारों ने उनकी शादी करवानी चाही, लेकिन इसमें सफलता हासिल नहीं हुई। उन्होंने कहा, ‘मेरी लंबाई देखकर लड़कियां मुझसे शादी करने से इनकार कर देती हैं। जैसे-जैसे उम्र गुजरती जा रही है, मुझे जीवनसाथी की जरूरत महसूस हो रही है।’ धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि अब उन्होंने शादी करने और अपना परिवार बसाने की उम्मीद छोड़ दी है।

धर्मेंद्र के पास मास्टर की डिग्री है। वह कई बार काम की तलाश में दिल्ली और मुंबई जा चुके हैं। उन्होंने कहा, लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं और मुझे पैसे और उपहार देते। मैं दिल्ली के कनॉट प्लेस और मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया में जाता हूं तो वहां पर्यटक मुझे देखकर रोमांचित हो जाते हैं। हालांकि, लॉकडाउन और महामारी के बाद मैंने यात्रा करना बंद कर दिया है और मेरी आय भी रुक गई है।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *