मां, बेटा, बहू पूरा कुनबा ही चोर, पलक झपकते ही गायब कर देते थे सबकुछ

 मुंबई के मालाड से पुलिस एक ऐसे चोरो के गिरोह को पकड़ने में सफल रही है जो ज्वेलरी शॉप में चोरी करते थे. चोरी के इस धंधे में पूरा परिवार शामिल था. गिरफ्तारी के बाद इस परिवार ने कबूला कि मुंबई सहित महाराष्ट्र के दर्जनों इलाकों के अलावा तेलंगाना, छत्तीसगढ़ राज्यों के सोने की दुकानों में भी चोरी की है. चोर परिवार के 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्य फरार बताए गए हैं.

दरअसल 13 जनवरी 2021 को कुरार क्षेत्र में मयूर ज्वेलर्स से 10 तोला सोने के जेवर चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज हुई. दुकान के मालिक ने पुलिस को बताया कि 13 जनवरी को दोपहर 2 बजे के करीब काली पीली टैक्सी से कुछ लोग दुकान पर आए. तीन लोग कुछ देर तक सोने के गहने देखने के बाद चले गए.

उनके जाने के बाद 10 तोला सोने के जेवर चोरी हो जाने का पता चला. दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरों की वह घटना भी रिकॉर्ड हो गई. जांच के दौरान पता चला कि चोरों का ये गिरोह पुणे का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि इन सभी पर मुंबई सहित महाराष्ट्र के अलग अलग पुलिस स्टेशनों में 50 से भी ज्यादा चोरी के मामले दर्ज हैं. आरोपियों के पास से 1 लाख 90 हजार रुपये के सोने के जेवर बरामद किए गए हैं. फरार तीन आरोपियों की तलाश जारी है.

 

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *