ममता बनर्जी ने रैली में खेली फुटबॉल, कहा- 'बीजेपी भी होगी फुटबॉल की तरह मैदान से बाहर -

पश्चिम बंगाल में आज पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है। वहीं इस बीच राजनीतिक पार्टियां अन्य चरणों के लिए जमकर चुनावी रैलियां कर रही हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली में फुटबॉल खेलकर अपनी प्रतिद्वंदी पार्टी भाजपा पर हमला बोला। टीएमसी प्रमुख ने रैली में फुटबॉल खेलकर कहा ‘बीजेपी बोल्ड आउट।’ मतलब बीजेपी भी इसी तरह मैदान से बाहर हो जाएगी।”
यह कहने के बाद ममता बनर्जी ने प्लास्टिक की गेंद को फेंक दिया।

मंच से नीचे खड़ी एक टीएमसी समर्थक ने इस गेंद को कैच कर लिया। इसके बाद ममता ने कहा कि ‘बोल्ड आउट! बीजेपी बोल्ड आउट! क्या आपने इसे देखा? जो मैं जो कहती हूं वो मैें करती हूं?”
उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ एक पैर काम कर रहा है इसके बावजूद भी मैं खेल सकती हूं। एक पैर से ही मैं बीजेपी को खेल से बाहर कर दूंगी। मैं रोजाना 4 घंटे ट्रेडमिल पर चलती हूं। अब चोट लगने के कारण यह नहीं हो पा रहा है। लेकिन मैं पूरी तरह से फिट हूं। आप (भाजपा) मुझसे मुकाबला नहीं कर सकते। आप सभी ने देखा, एक घायल पैर होने के बावजूद, मैंने गेंद फेंकते समय अपने हाथों का उपयोग करके अपनी ताकत दिखाई।’वही पंजाब में 24 घंटे में 1700 से ज्यादा केस आने पर 6 जिलों नवांशहर, जालंधर, होशियारपुर, कपूरथला, पटियाला और लुधियाना में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है.

अपने समर्थकों से वोट देने का आग्रह करते हुए, उन्होंने दो बाते कहना चाहती हूं, “नंबर एक- मैं अपनी सभी माताओं और बहनों से अनुरोध करती हूं कि वो बाहर निकले और और वोट करें। एक समाज माताओं और बहनों के बिना कुछ भी नहीं है और आज मैं आपको सारी जिम्मेदारी देती हूं। एक साथ आकर आपसब भाजपा को बाहर कर दीजिए।’ ममता ने कहा कि ‘नंबर दो-अगर बीजेपी के गुंडे आपको डराने की कोशिश करते हैं, तो डरिए मत। आप निश्चित रूप से बिना असफल हुए मुझे ही अपना वोट डालेंगे। वह यार दीदी – टोमोके आस्चर्य करे टोले ..दीदी ने तो कमाल कर दिया।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *