भारत हमारा दुश्मन है, लेकिन मैं विराट-रोहित की बुराई नहीं कर सकता: शोएब अख्तर

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर ऐसे बयान देते रहते हैं जिस वजह से वह सुर्खियों में आ जाते हैं. एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही बेबाक बयान दिया है.

उन्होंने भारत को अपना दुश्मन मुल्क बताया. शोएब अख्तर ने इंटरव्यू में कहा कि भले ही भारत उनका दुश्मन हो. लेकिन फिर भी वो विराट कोहली और रोहित शर्मा की बुराई नहीं कर सकते.

गौरतलब है कि अनुष्का और विराट के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है. अनुष्का ने बताया था कि विराट मैदान पर भले ही कितने गुस्सैल क्यों ना हों, लेकिन घर में वो बहुत कूल हैं वही विराट ने अक्सर कहा है कि अनुष्का के चलते उनकी लाइफ में काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं और शादी करने के बाद वे इंसान के तौर पर भी बेहतर हुए हैं.

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा- मैं केवल पाकिस्तानी टीम की आलोचना नहीं करता. मैं भारतीय टीम की भी आलोचना कर चुका हूं. लेकिन आप विराट कोहली की आलोचना नहीं कर सकते हैं, जिन्होंने 12000 रन बनाए हैं. इस पर आप क्या कहेंगे. रोहित शर्मा की 3 डबल सेंचुरी है, आप उनको क्या कहोगे. वह हमारा दुश्मन है. लेकिन उनके अंदर वाकई बात है.

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि विराट कोहली महान बल्लेबाज बन गए हैं. वो एक महान बल्लेबाज है, उनके बारे में क्या कहोगे. 2010 से पहले वह कुछ नहीं था. वह आम लड़का था मेरी तरह. विराट कोहली को हिंदुस्तान ने सपोर्ट किया और उसे स्टार विराट कोहली बनाया. हमारी टीम मैनेजमेंट ने कुछ नहीं किया. हमारे यहां क्रिकेटरों को खराब किया जाता है. उन्हें बर्बाद किया जाता है. हमारे यहां बाबर आजम की तुलना विराट से की जा रही है जो की सिर्फ एक मजाक है.

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *