भारत के मेहनती गरीब बच्चों को सोनू सूद ने दिया तोहफा, मां के नाम पर शुरू की योजना बच्चो को देंगे मदत

बाॅलीवुड नहीं भारत के असली हीरो सोनू सूद लाॅकडाउन के दौरान से ही जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। लाखों की संख्या में एक्टर ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है। हालांकि अभी भी सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं। अब इसी बीच गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने एक कदम उठाया है। एक्टर ने अपनी मां के नाम पर बच्चों के लिए स्काॅलरशिप निकाली है।

मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल और यूनिवर्सिटीज की ऑनलाइन क्लासेज शुरू हो गई हैं। लेकिन इस बीच गरीब बच्चों के पास पैसों की कमी के चलते ऑनलाइन क्लास अटैंड करने के लिए कोई साधन नहीं है। वहीं कुछ बच्चे ऐसे हैं जिनके परिवार में ज्यादा कमाई ना होने के कारण वह अपने स्कूल या काॅलेज की फीस नहीं दे पा रहे।

इसके अलावा एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘हिंदुस्तान बढ़ेगा तभी, जब पढ़ेंगे सभी। हम बच्चो की उच्च शिक्षा के लिए छात्रों के लिए स्काॅलरशिप शुरू कर रहे हैं। सोनू ने कहा की मेरा मानना ​​है कि पैसो चुनौतियां किसी को भी अपने लक्ष्य तक पहुंचने से नहीं रोक सकती। भारत के बच्चो आप अपनी एंट्री scholarships@sonusood.me पर मुझे भेजें और मैं आप तक पहुंच जाऊंगा।

Share this:

Leave a Comment