पीएम मोदी की कायरता से चीन की इतनी हिम्मत हुई... राहुल गांधी का हमला

ऐसा लगता है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चीन और कोरोना संक्रमण के मसले पर लगातार घेरने का अभियान सा छेड़ रखा है. सवतंत्रता दिवस के अलगे ही दिन पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ जारी विवाद पर राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के मुताबिक देश के हर नागरिक को भारतीय सेना की क्षमता पर भरोसा है, केवल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर.

ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है, ‘हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता पर विश्वास करता है, सिवाय पीएम को छोड़कर. उनकी कायरता से चीन को हमारी जमीन पर कब्जा करने की हिम्मत हुई. अब उनके झूठ से ही यह सुनिश्चित होगा कि चीन इस पर अपना कब्जा बनाए रखे.’ गौरतलब है कि राहुल गांधी पूर्वी लद्दाख में हुई हिंसक झड़प पर लगातार पीएम मोदी पर तंज कसते आ रहे हैं. यह तब है जब मोदी सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री उन्हें चीन पर आईना दिखाते आए हैं.

इससे पहले भी राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि जमीन पर मौजूद साक्ष्य इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी स्थिति मजबूत बना रहा है. प्रधानमंत्री की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के कारण भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी..

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *