पाकिस्तानी लड़कियों का इमरान खान ने कर दिया सौदा, चीन ने लगाई इतनी कीमत

पाकिस्तानियों को अपने जाल में फंसाने के लिए चीन तरह-तरह के साजिश भी रचता रहा है। ऐसे ही एक साजिश का नाम है पाकिस्तानी दुल्हन। अमीर दूल्हा पाने की लालच में पाकिस्तान की लड़कियां बड़ी आसानी से चीन पहुंच जाती है। गरीब पाकिस्तानी परिवार अमीर दामाद पाने के चक्कर में सबकुछ भूल जाता है।

शादी कर चीन पहुंची इन लड़कियों के साथ किसी वहशी के जैसा व्यवहार किया जाता है। इन्हें मारा-पीटा जाता है, भूखा रखा जाता है यानी इन लड़कियों के साथ हर वो जुल्म किया जाता है, जब तक वह देह व्यापार के लिए हामी ना भर दें। पाकिस्तान में ऐसी सैकड़ों लड़कियां हैं, जो चीनी चाल में फंसकर सबकुछ गंवा बैठी हैं। दुल्हन के जोड़े में घर से चीन के लिए निकलीं, लेकिन जब चीन पहुंची तो वहां उन्हें कहीं ऐसी जगह भेज दिया जाता है, जहां सिर्फ जिस्मफरोशी की दलदल है।

ऐसे परिवार अपनी बेटियों के बदले में पैसे भी लेते हैं। परिवार वालों को लगता है कि उनका दामाद एक अमीर इंसान है और यही झांसा पाकिस्तानी दुल्हनों पर भारी पड़ जाता है। सुहाने मुस्तकबिल का सपना लेकर चीन गई कई लड़कियां लौट कर पाकिस्तान आई और उन्होंने जो कुछ बताया वो चौंकाने वाला था.

वही चीनी एम्बेसी ने इस तरह के किसी भी आरोप को नकार दिया। एम्बेसी ने स्टेटमेंट भी जारी किया है कि चीन की पब्लिक सिक्योरिटी मिनिस्ट्री के अनुसार पाकिस्तानी महिलाओं का ना तो शोषण किया जा रहा है, न ही उनके अंगों को बेचा जा रहा है।

जानिए क्यों चीन में बढ़ रही पाकिस्तानी लड़कियों की मांग

दरअसल, चीन की 1 बच्चे की पॉलिसी के कारण देश का लिंग अनुपात बहुत बिगड़ गया है। चीन में महिलाओ की सख्या पुरुशो से कम है. ऐसे में वह अधिकतर पुरुष कुंवारे रहते हैं। इसलिए विदेशी दुल्हनों की मांग बढ़ गई है। पिछले साल से पाकिस्तान इस शादी के बिजनेस का नया केंद्र बना है। पिछले साल अक्टूबर से लेकर अब तक 7500-10000 पाकिस्तानी महिलाएं चीन जा चुकी हैं।

Share this:

Leave a Comment