नास्त्रेदमस ने कहा 2021 होगा 2020 से भी भयंकर, 2020 में पहले ही कर दी थी कोरोना की भविष्यवाणी

 जैसा की हम जानते हैं कि इस समय दुनिया कोरोना वायरस महामारी का सामना कर रही है तो आने वाला साल यानी की 2021 कैसा रहेगा इसे लेकर हर कोई जवाब जानना चाहता है। 2021 के बारे में नास्त्रेदमस कुछ बातें कहीं हैं जिनके बारे में हम आज आपको बताने वाले हैं। इससे पहले आपको बता दें दोस्तों नास्त्रेदमस वही इंसान थे जिन्होंने 2020 में कोरोना के आने की बात कई सालों पहले बता दी थी।

 और उनकी यह भविष्यवाणी शत प्रतिशत सच निकली। ऐसे में 2021 के बारे में नास्त्रेदमस ने क्या कहा है?
दोस्तों नास्त्रेदमस की माने तो 2021 के आस पास रशियन वैज्ञानिक ऐसा जैविक हथियार और वायरस बनाएगा जो किसी भी शख्स को जॉम्बी बना देगा और यह इंसानी सभ्यता के नुकसान की बड़ी वजह बन जाएगी। वही नास्त्रेदमस ने यह भी कहा था कि 2021 के आसपास सूर्य में भयंकर विस्फोट होगा और उसके असर से पृथ्वी नहीं बच सकेगी, समुद्र तल के बढ़ने की वजह से धरती का एक बड़ा हिस्सा उसमें समा जाएगा।

जलवायु परिवर्तन की वजह से युद्ध और टकराव के हालात पैदा होंगे। संसाधनों के लिए दुनिया में झगड़े शुरू होंगे और लोग एक जगह से दूसरी जगह पलायन करेंगे। इस भविष्यवाणी को देखते हुए तो दोस्तों ऐसा लग नहीं रहा कि 2021 भी कुछ अच्छा जाने वाला है। नास्त्रेदमस ने 2021 में पूरी पृथ्वी का विनाश ही बता दिया है। अब ऐसे में आगे क्या होगा किसे पता लेकिन उनकी भविष्यवाणी जो थी वो हमने आपको विस्तार से बता दी हैं.

Share this:

Leave a Comment