डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा बयान कहा- भारत के पास है मोदी जैसा शानदार नेता, बस मोदी ही जीता सकता हैं मुझे चुनाव

अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपित चुनाव को लेकर दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश में राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने में लगी हुई हैं। वर्तमान राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को डेमोक्रैटिक पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीद जो बिडेन से टक्कर मिलने वाली है। अमेरिका में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे चीन – भारत और मोदी जैसे नेताओ का मुद्दा भी तूल पकड़ता जा रहा है।

अमेरिका में तीन नवंबर को राष्ट्रपति पद का चुनाव होना है. वहां की दोनों राजनीतिक पार्टियां भारतीय-अमेरिकियों को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारतीय वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते दिखे.

उन्होंने एक चुनावी सम्बोधन के दौरान भारत के लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां के लोग महान हैं और उन्होंने एक शानदार नेता को चुना है. उन्होंने कहा कि उन्हें भारतीय लोगों एवं पीएम नरेंद्र मोदी जैसे शानदार नेता का समर्थन प्राप्त है. ट्रंप ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पीएम मोदी हमारे सबसे अच्छे मित्रों में से एक हैं और वे बेहद ही शानदार काम कर रहे हैं. ट्रप ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि अधिकांश भारतीय-अमेरिकी उन्हें ही वोट करेंगे.

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *