डर के मारे चीन से अमेरिका भागी लड़की ,कहा चीन ने ही बनाया हैं कोरोना मेरे पास हैं सबूत बस मेरी जान बचा लो

हाल ही में चीन से डरकर अमेरिका भागी एक वायरोलॉजिस्ट डॉ ली मेंग यान ने दावा किया है कि कोरोना वायरस को बीजिंग ने ही तैयार किया है और फिर इसे छिपाने की कोशिश भी की। डॉ ली मेंग यान ने कहा है कि उनके पास इसके सबूत हैं और वह सबूत पेश करने जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि उनके सबूतों से साबित हो जाएगा कि कोरोना वायरस को चीन की लैब में ही तैयार किया गया है ताकि चीन पूरी दुनिया की अर्थवहवस्था को ख़राब कर सके और खुद दुनिया से आगे बढ़ जाये


डॉ ली मेंग यान का कहना है कि वह जो सबूत मेरे पास हैं , उससे वैज्ञानिक समुदाय से बाहर के लोग भी यह समझ जाएंगे कि कोरोना वायरस को इंसानों ने ही तैयार किया है। बता दें कि डॉ ली मेंग यान ने जब कोरोना वायरस के ऊपर स्टडी शुरू की जब वह हॉन्ग कॉन्ग यूनिवर्सिटी में बतौर रिसर्चर काम कर रही थीं।
अब वह जान पर खतरा महसूस होने पर अमेरिका चली गईं क्युकी वह उन्हे २ बार मारने की कोशिश भी की गयी थी

फिलहाल उन्हें अमेरिका में एक सुरक्षित जगह पर रखा गया है और जल्द ही अमेरिका उन सबूतों पर गौर करेगा और जैसे ही यह साबित होता है कि कोरोना के लिए बनाया है तो सारे देशों के साथ मिलकर चीन पर कार्यवाही करने की बात कर रहा है..
दोस्तो आप देख रहे हैं चाइना कैसा देश है खुद को ऊपर करने के लिए इसमें हजारों लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किया और सभी देशों को कोरोनावायरस में डालकर खुद मजे से अपने देश की अर्थव्यवस्था को बाकी देशों की अर्थव्यवस्था से ज्यादा करने में लगे पड़े हैं दसों ऐसे देश के बारे में आप दो शब्द जरूर बोलें

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *