डरे हुए पाकिस्तानी ने फिर दी गीदड़भभकी, पांच राफेल हो या 500 चाहे हो एस-400, हम हैं तैयार

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर गुरुवार पाकिस्तानी सेना ने गीदड़भभकी दी कि भारत चाहे पांच राफेल खरीदे या 500 हम पूरी तरह से तैयार हैं। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने कहा कि भारत ने फ्रांस से राफेल फाइटर जेट खरीदे हैं, लेकिन हम भारतीय सेना के किसी भी आक्रामक कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जनरल बाबर ने यह भी दावा किया कि भारत के एस-400 मिसाइल डिफेंस सिस्टम से भी निपटने के लिए पाकिस्तानी सेना तैयार है।

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने दावा किया कि भारत का सेना पर खर्च दुनिया में सबसे ज्यादा है और भारत के पास बहुत खतरनाक हथियार है। उन्होंने कहा कि हमने फ्रांस से भारत तक की राफेल की यात्रा को कवर किया गया है, हमने राफेल का तोड़ ढूंड लिया है। अब चाहे वे 5 राफेल खरीदें या 500 हम तैयार हैं और हमें अपनी क्षमता पर कोई संदेह नहीं है। हमने यह साबित किया है और यह राफेल जेट कोई खास फर्क नहीं पैदा करने जा रहा है।

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने कहा कि मोदी पाकिस्तान का सबसे बड़ा दुश्मन है. पाक ने कहा भारत राफेल लाएं या एस-400 मिसाइल डिफेंस सिस्टम, उन्हें लाने दीजिए। हमारी अपनी तैयारी है और हर चीज के लिए हमारे पास जवाब है। उन्होंने आरोप लगाया कि कश्मीर में भारत पूरी साजिश के तहत जनसंख्या को बदलना चाहता है। बता दें कि राफेल विमान विमान आने के बाद पहली बार पाकिस्तानी सेना ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तानी सेना का रक्षा बजट लगातार कम हो रहा है।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *