टिकटोक फिर आएगा भारत में जानिए ये बड़ी खबर

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि TikTok को कुछ महीनों पहले भारत में बंद कर दिया गया था लेकिन सूत्रों से मिली खबर के अनुसार टिकटोक भारत में अगले महीने फिर से वापसी कर सकता है.

TikTok के CEO ने भारत को पत्र लिख कर माफी मागी हैं जिसमें ये लिखा गया हैं कि वो भूत काल मे हुई अपनी सारी गलतियों को माफी माँगना चाहते हैं और हिंदुस्तान की सरकार से ये मांग करते हैं

TikTok को भारत मे एक मौका और दिया जाना चाइये क्युकी tiktok के बंद होने की वज़ह से भारत मे हज़ारों लोग बेरोजगार हो गए हैं और टिकटोक आने वाले समय में भारत के लोगों के लिए बहुत बड़ी बड़ी उपलब्धियां लेकर आएगा..

वही चीनी वीडियो-शेयरिंग ऐप TikTok के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी केविन मेयर ने भारत के कर्मचारियों को एक पत्र लिखा है. कंपनी की वेबसाइट पर एक पोस्ट में कहा गया है, ‘टिकटोक में, हमारे प्रयास इंटरनेट का लोकतंत्रीकरण करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं.

हम मानते हैं कि काफी हद तक हम इस प्रयास में सफल रहे हैं … हालांकि, हम अपने मिशन के लिए संकल्पबद्ध और प्रतिबद्ध हैं और हितधारकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. भारतीय कानून के तहत सभी डेटा गोपनीयता और सुरक्षा आवश्यकताओं का पालन करने के लिए टिकटॉक काम करता रहेगा और उपयोगकर्ता की गोपनीयता और अखंडता पर सबसे अधिक महत्व रखता है.

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *