गायब हो गया खौफ, भोपाल में हजारों युवाओं ने की 'गो कोरोना गो' पार्टी

दुनियाभर में कोरोना महामारी को लेकर कोहराम मचा हुआ है। वहीं लोगों ने कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना, सैनेंटाइजर जैसी चीजों को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बना लिया है लेकिन लगता है कि भारतीय लोगों में कोरोना का खौफ जैसे गायब हो गया है। तभी तो सोशल डिस्टेंसिंग की धजिया उड़ाते हुए हजारों युवक पार्टी करते नजर आए।

देश को अनलॉक होते ही लोग लापरवाही करते दिख रहे हैं, जो कोरोना की लड़ाई में खतरनाक साबित हो सकती है। जहां एक तरफ मध्यप्रदेश के भोपाल में बिना मास्क पहने घर से बाहर निकलने पर जुर्माना पड़ सकता है वहीं दूसरी तरफ हजारों लोग पार्टी करते नजर आए।

‘गो कोरोना गो’ पार्टी करते दिखें युवक – दरअसल, हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हजारों युवा सोशल डिस्टेंसिंग को भूल झरने में ‘गो कोरोना गो’ पार्टी करते दिख रहे हैं। भोपाल के हलाली डैम पर की जा रही इस पार्टी में युवा पानी में मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि लोगों ने मास्क वगेरा कुछ भी नहीं पहना हुआ है। बस लोग अपनी ही धुन में मगन दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि भारत में कोरोना के मामले 43 लाख के पार पहुंच चुके हैं वहीं करीब 73 हजार लोग अपना जान गवां बैठे हैं। ऐसे में लोगों का लापरवाही किस हद तक सही है। दोस्तों, सरकार तो लोगों की सुरक्षा के लिए कई कदम उठा रही है लेकिन अब यह लोगों की भी जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे नाजुक हालात में बेवकूफी करने की बजाए साथ दें।

Share this:

Leave a Comment