खाना बनाते समय महिला ने सुनी अजीबोगरीब आवाज, सिलिंडर पलट के देखा तो भाग खड़ा हुआ पूरा परिवार

कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है जो होश उड़ा देती है, फर्ज कीजिये आप कुछ काम में व्यस्त है और अचानक कुछ अजीबोगरीब आवाजें सुनाई दें तो हैरानी में आप ये जानने की कोशिश जरूर करेंगे की आवाजें कहा से आ रही है। ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ जो रोज़ाना की तरह किचन में खाना बना रही थी की अचानक उसे गैस सिलिंडर के पास कुछ आवाजें सुनाई दी और फिर उसके बाद जी हुआ उसने महिला संग परिवार के ही होश उड़ा दिए।

ये घटना महाराष्ट्र के वाशिम जिले की है जहाँ एक महिला को किचन में सिलिंडर के पास से अजीब आवाजें सुनाई दी और जब उसने सिलिंडर पलट कर देखा तो उसके तले में जिन्दा सांप देखकर उसकी चीख निकल गयी। महिला की आवाज सुनकर जब परिवार के लोग इकट्ठा हुए तो सब हैरान रह गए। जब सब कुछ चेक करने पर ठीक मिला तो उसके सिलिंडर को पलट कर देखा। तब सिलिंडर के नीच कोबरा सांप देखकर होश फाख्ता हो गए।

तुरंत आस पड़ोस के लोग इकट्ठे हुए और तब ध्यान से देखने पर मालूम चला की सांप सिलिंडर की पैंदी में घुसकर फंस गया था और निकल नहीं पा रहा था। घायल होने की वजह से सांप ने फुफकारना शुरू कर दिया।

लोगों का मानना है की ग्रामीण इलाका होने की वजह से एक तो सांप यहाँ काफी है और जिस जगह से सिलिंडर सप्लाई किया जाता है वहां कच्ची और खुली जमीन है। वहीँ पर ये सांप इस सिलिंडर के नीचे घुसा होगा। गर्मी होने की वजह से सांप ठंडी जगह की तलाश में रहते है इसी के चलते वो सिलिंडर के नीचे घुसा होगा पर इस घटना में अच्छी बात ये रही की किसी को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा और परिवार सुरक्षित है।

 

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *