एग्जिट पोल्स के बावजूद बोले बीजेपी नेता- 'बिहार में बन रही NDA सरकार, दिल्ली शिफ्ट होंगे नीतीश कुमार

एग्जिट पोल्स के नतीजों के बाद बिहार की सियासत में खलबली हो गई है। तमाम एग्जिट पोलों के हिसाब से इस चुनाव में नीतीश कुमार बहुत ज्यादा नुकसान हो रहा है। इसके साथ ही एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान ने भी इसमें बड़ी भूमिका निभाई है। हालांकि बीजेपी के तमाम नेता यह दावा कर रहे हैं कि बिहार में एनडीए की सरकार बन रही है। इस बीच केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का बड़ा बयान आया है।

अश्विनी चौबे ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि बिहार में हमारी सरकार बन रही है। मेरा व्यक्तिगत मत है कि चुने हुए नेताओं में से ही किसी को मुख्यमंत्री चुना जाएगा।

साथ ही नीतीश कुमार केंद्र में भी जा सकते हैं। हालांकि अश्विनी चौबे ने फिर यह भी दोहराया कि बिहार में सरकार हमारी बनेगी और नीतीश कुमार सीएम बनेंगे। उन्होंने यह साफ भी किया कि नीतीश कुमार अगर किसी को दायित्व सौंपते हैं तो ऐसे हालात बनेंगे।

रामेश्वर चौरसिया ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह एक प्लानिंग के तहत बीजेपी की मजबूत सीटों पर दावा ठोंकते हैं। साथ ही वहां से बीजेपी के वर्चस्व को खत्म करने में लगे हैं। इसलिए बीजेपी का कोर वोटर भी पार्टी से अलग हो रहा है।

गौरतलब है कि बिहार चुनाव को लेकर जितने भी एग्जिट पोल आए हैं, उसके अनुसार तेजस्वी की सरकार बन सकती है। इस चुनाव में बेरोजगारी के मुद्दे पर लोगों ने जम कर वोट किया है। वहीं, नीतीश कुमार नौकरी की बात को काटते रहे हैं। लेकिन अब सभी लोगों को इंतजार नतीजो का है।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *