इनके दुल्हे को मिलेगी सोने की कार और 1000 करोड़ रुपए कैश, लेकिन शादी की है ये शर्त !

आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने शादी के लिए इस अजीब सी शर्त रख दी है। इस लड़की का कहना हैं कि मैं सिर्फ उसी लड़के शादी करुँगी जो बेहद हिम्मत वाला और बलवान होगा. लेकिन आज तक कोई भी लड़का इस लड़की की शर्त पर खरा नही उतर पाया हैं. इसकी वजह ये हैं कि इस लड़की का भाई, इस लड़की का भाई दुनिया का सबसे बड़ा तानाशाह और खूखार आदमी हैं.

ऐसे में कोई भी इस लड़की से शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा हैं. आप सोच रहे होंगे यह लड़की कौन है और उसका भाई कौन है। आपको बता दे कि हम यहाँ लड़की के जिस भाई की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि उत्तर कोरिया के जाने माने तानाशाह किम जोंग उन हैं. किम अपनी बहन की शादी के लिए एक योग्य वर तलाश कर रहे हैं. उन्हें एक ऐसा लड़का चाहिए जिसकी हाईट 5 फीट 10 इंच से ज्यादा ना हो और उस लड़के का पहले किसी लड़की के साथ कोई प्रेम संबंध भी ना रहा हो.

इतना ही नहीं उस लड़के का वजन 75 किलोग्राम होना चाहिए और उसके पास सिक्स पैक एब्स भी होना चाहिए. अब आप ही सोचिए भला इतना परफेक्ट लड़का कहाँ से मिलेगा? और यदि मिल भी गया तो क्या वो इस खूखार किम की बहन से शादी करने की हिम्मत कर पाएगा? खैर अब यह तो भगवान ही जाने की कौन सा लड़का कुएं में कूदने की गलती करेगा, लेकिन किम जोंग उन की तलाश जारी है।

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *