दुकान में घुसे चोर को आ गई नींद, सुबह में दुकानदार ने उठाया तो कहा- अभी थोड़ी देर और सोने दो भाई -


जी हाँ दोस्तों जबलपुर से एक अजीओगरीब मामला सामने आया हैं जहा रात के समय एक चोर दुकान में चोरी के इरादे से घुसा गया। इस दौरान उसे गहरी नींद लग गई तो वह दुकान के अंदर ही सो गया। सुबह जब दुकानदार ने दुकान खोली और अंदर जाकर देखा तो चोरी के इरादे से घुसा चोर गहरी नींद में सो रहा था। दुकानदार ने चोर को पकड़कर स्थानीय गढ़ा थाने की पुलिस को सौंप दिया।
बताया जाता है कि सोमवार की रात जिले में कड़ाके की ठंड की वजह से दुकानदार जल्दी ही दुकान बंद करके चला गया था। कड़ाके की ठंड के कारण शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ था।

 इसी सन्नाटे का फायदा उठाकर गढ़ा त्रिपुरी चौक के पास स्तिथ आनंद टी स्टाल में एक चोर ताला तोड़कर अंदर जा घुसा। चोर ने दुकान के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली और दूकान का सामान बिखरा दिया। शायद कड़ाके की ठंड की वजह से वो बाहर नहीं निकला और वो दुकान में दुबक कर सो गया। नींद की वजह से उसे ये अहसास ही नहीं हुआ कि वो किस काम के लिए वहां आया था और अब उसे घर भी जाना है। जब दुकानदार चोर को उठाता है तो चोर दुकानदार से कहता है कि अभी थोड़ी देर और सोने दो भाई। दुकानदार समझ जाता है कि चोर चोरी के नियत से दुकान के अंदर घुसा है और ठंड की वजह

Share this:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *