शादी-पार्टी में भी हवाई चप्पल पहनकर जाता था पीयूष जैन, घर से मिला करोड़ो 'खजाना' देख पड़ोसी भी हैरान-

कानपुर के कारोबारी पीयूष जैन की दौलत के बारे में जानकर हर कोई हैरान है. किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक मामूली से दिखने वाले कारोबारी ने अरबों की दौलत जमा कर रखी थी. छापे के दौरान पीयूष जैन के कब्जे से 200 करोड़ कैश, 23 किलो सोना और 6 करोड़ की कीमत का चंदन तेल बरामद किया गया है.

. इसके अलावा एक तहखाने का भी खुलासा हुआ है. इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर से भले ही अरबों रुपए, किलो में सोना-चांदी बरामद हुआ हो, लेकिन पड़ोसियों और उन्हें जानने वालों को अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि इतनी साधारण सी लाइफस्टाइल वाले पीयूष के घर से ‘खजाना’ बरामद हुआ है।
लोग बताते हैं कि पीयूष जैन बेहद साधारण तरीके से रहते थे। कई बार शादियों, बर्थडे पार्टी या किसी अन्य बड़े समारोहों में भी वह हवाई चप्पल और कुर्ता-पैजामा पहनकर पहुंच जाते थे।

गाड़ियों की बात करें तो पीयूष जैन के पास एक कानपुर नंबर की और एक कन्नौज के नंबर की बेहद साधारण सी दिखने वाली दो ही कारें हैं। ऐसे में किसी के लिए भी ये अंदाजा लगाना मुश्किल था कि पीयूष जैन अकूत संपत्ति के मालिक हैं और उनके घर में नोटों के बंडल, सोना-चांदी भरा पड़ा है। बता दें, पीयूष जैन को गिरफ्तार किया जा चुका है। आज कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर अहमदाबाद ले जाया जा सकता है।

Share this:

Leave a Comment